सनसनीखेज अवतार में नजर आए सुनील ग्रोवर, वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा ‘वन लाइफ…’

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो से छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं।

    Loading

    Sunil Grover appeared in a sensational look, posted the video and wrote in the caption ‘One Life…’: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ‘गुत्थी’, ‘रिंकू भाभी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ जैसे किरदार से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए हैं। इन किरदारों ने दर्शकों को खूब हंसाया है। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से अभिनेता छोटे पर्दे पर दिखाई नहीं दे रहे हैं। फिल्मों और वेब सीरीज में काम के कारण सुनील ने कुछ दिनों के लिए छोटे पर्दे से ब्रेक लिया है ऐसा कहे तो गलत नहीं होगा। ऐसे में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो के जरिए अभिनेता के नया लुक फैंस के सामने आया है। सुनील ने खुद इस वीडियो को अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक्टर का जबरदस्त टशन देखते बन रहा है। 

    सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘वन लाइफ… इसकी जल्द तस्वीरें आप सबके सामने आएंगी…’ वीडियो को साझा करते हुए सुनील ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी को भी टैग किया है। अभिनेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 27 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैंस इस वीडियो पर कमेंट्स की बारिश भी कर रहे हैं। आप भी नजर डाले इस वीडियो पर- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

    बता दें, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो से छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। मेकर्स ने अभी तक इस शो को लेकर किसी तरह का ऐलान नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो कपिल और सुनील बहुत जल्द एक साथ काम करते दिखाई देंगे।