Sushant case: Bihar government recommends CBI probe from Center

नितीश कुमार ने इस मामले में केंद्र से सीबीआई जांच की सिफारिश की है।

Loading

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच करने के लिए पटना पुलिस मुंबई आ गई। इसके बाद BMC ने पटना के एसपी विनय कुमार तिवारी को क्वारैंटाइन कर दिया है। इस वजह से अब बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार भड़क गए हैं। नितीश कुमार ने इस मामले में केंद्र से सीबीआई जांच की सिफारिश की है।

नितीश कुमार ने कहा, “सुशांत के पिता की मांग के आधार पर जांच की सिफारिश की जाएगी, वहीं शाम तक इससे जुड़े सभी कागज़ात तैयार कर लिए जाएंगे।” उन्होंने आगे कहा कि वह आज ही सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेज देंगे। वहीं JDU प्रवक्ता संजय सिंह ने भी बयान दिया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार सरकार ने CBI जांच की सिफारिश की है।

बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर जनहित याचिका पर भी सुनवाई होने वाली थी, लेकिन मुंबई में भारी बारिश के कारण उसे स्थगित करने की मांग की गई है। यह याचिका सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच की मांग को लेकर थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पहुँची पटना पुलिस, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी की तलाश कर रही है। वहीं,  BMC के अफसर बिहार पुलिस के चार अफसरों की तलाश कर रहे हैं।