sushant-singh-rajput-case-mumbai-police-dcp-rubbishes-the-rumours-of-salman-khan-interrogation

पुलिस सुशांत की मौत के मामले में एक्टर सलमान खान से पूछताछ कर सकती है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना पूरा हो गया हैं। मुंबई पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस सुशांत से जुड़े हर एक शख्स से पूछताछ कर रही है। इसी बीच खबर आई थी कि पुलिस सुशांत की मौत के मामले में एक्टर सलमान खान से पूछताछ कर सकती है। हालाँकि अब मुंबई पुलिस ने इन सारी बातों को ख़ारिज कर दिया हैं।

दरअसल, कुछ दिनों पहले सुशांत की मौत के मामले में सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेश्मा शेट्टी से पुलिस ने लगभग पांच घंटे तक पूछताछ की थी। जिसके बाद यह अफ़वाह शुरू हुए की इस मामले पुलिस सलमान खान से भी पूछताछ कर सकती है। खबरों की माने तो, अब मुंबई पुलिस के डीसीप ने ख़ुद इन रिपोर्ट्स को बकवास बताया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। हर कोई सुशांत की केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहा हैं। बता दे कि इस मामले में पुलिस अब तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज़ कर चुकी है। इनमें सुशांत के परिजनों, नौकर, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, निर्माता संदीप सिंह और दोस्तों के अलावा फ़िल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, संजना सांघी और संजय लीला भंसाली शामिल हैं।

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर नेपोतिज्म को लेकर काफी विवाद शुरू हो गया हैं। इस विवाद में फिल्म मेकर करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान के अलावा कई स्टार्स को घेरा जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान की फिल्म राधे को बॉयकॉट करने की बात भी शुरू हो गयी हैं।