Sushant Singh Rajput and Sanjay Bhansali

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में खलबली मची हैं। अब इस मामले में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली से आज 11 बजे मुंबई पुलिस पूछताछ करनरेवाली हैं। सूत्रों की माने तो भंसाली से उनकी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और रामलीला के बारें में पूछा जायेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भंसाली ने सुशांत को अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘रामलीला’ में काम करने की पेशकश की थी, लेकिन तारीखों की समस्या के कारण ऐसा संभव नहीं हो सका। इस दौरान सुशांत एक बड़ी फिल्म निर्माता कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे। सुशांत यह फिल्मे करना चाहते थे, लेकिन कंपनी ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट से फ्री नहीं किया। जिससे उनके और फिल्म निर्माता कंपनी के बीच तनाव निर्माण हुआ था।

सूत्रों ने पुलिस को बताया कि फिल्म निर्माता कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े लोगों ने सुशांत को अकेला करने की कोशिश की। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें काम देना भी बंद कर दिया था।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जांचकर्ताओं के अनुसार सुशांत ने पंखे से लटककर फांसी लगाने के लिए रात में पहनने वाले हरे रंग के सूती गाउन का इस्तेमाल किया था। 

टीवी से अभिनय जगत में कदम रखने वाले राजपूत ने ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राबता’, ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।