Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर से ये तो पता चल गया कि फिल्म एक जबरदस्त सस्पेंस-थ्रिलर है जिसमें तापसी ने काफी बोल्ड सीन भी दिए हैं। तापसी के साथ फिल्म में विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे की मुख्य भूमिका है। फिल्म फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। अब हाल ही में तापसी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देखेंगे कि कैसे वह सभी के साथ सेट पर खूब मस्ती करती हैं। 

    दअरसल वीडियो में फिल्म की मेकिंग सीन दिखाई गई है जब तापसी और हर्षवर्धन के बीच इंटीमेट सीन्स की शूटिंग होनी थी। डायरेक्टर तापसी को कहते हैं कि उन्हें हर्षवर्धन के कान में कुछ रोमांटिक सा कहना है, लेकिन तापसी कुछ अजीब ही बोलने लग जाती हैं कि हर्षवर्धन भी हंसने लगते हैं। साथ ही वीडियो में विक्रांत तापसी की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि मिलिए तापसी पन्नू से 2019-2020 की बेस्ट एक्ट्रेस। तभी कोई बीच में आता है और शूट के लिए बुलाता है। जिसके बाद विक्रांत कहते हैं अरे रहने दो न यहीं। मैं तारीफ कर रहा था इनकी। इसके बाद विक्रांत, तापसी के पैरों में गुदगुदी करते हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

    इस वीडियो को शेयर कर तापसी ने लिखा, ‘जितना मजा आपको फिल्म देखने में आया, उतना हमें इसे बनाने में आया। देखें फिल्म बनाते हुए कितनी मस्ती की गई।’ आपको बता दें कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, फिल्म में तापसी को एक उग्र और मजबूत स्वतंत्र महिला के रूप में दिखाया गया है और कई लोगों द्वारा इसकी प्रशंसा की जा रही है।फिल्म में हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) भी हैं। विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित फ़िल्म,आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।