Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार ने लोगों को हंसाया है। इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है। वहीं सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) के नए गाने ‘पानी-पानी’ (Paani-Paani) ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है। इसे लेकर कई मीम भी बन रहे हैं। रैपर ने अपने गाने पर बना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। 

    इस वीडियो में गाना तो बादशाह का है पर कलाकार आपको सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नजर आएंगे। शो के एक्टर जेठालाल अपने बापू जी को पानी से बचाते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी फनी है और इसे खुद बादशाह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस क्लिप की शुरुआत बादशाह और जैकलीन के अपीयरेंस से होती है, लेकिन जैसे ही गाने में पानी-पानी वाली लाइन आती है तभी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बापूजी नजर आते हैं। रोशन सिंह सोढ़ी द्वारा चालू कर दी गई पाइपलाइन के चलते फंसे हुए बेचारे बापूजी। पानी के तेज धार से जेठालाल बापूजी को बचाने की कोशिश करता दिख रहा है और आखिर में वो चिल्लाकर कहता है कि अरे बंद कर, बंद कर। इसी के साथ ये क्लिप भी खत्म हो जाती है।

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 में पहली बार टेलीविज़न पर रिलीज़ हुआ था। उसके बाद इस शो को इतना प्यार मिलने लगा की आज सालो बीत गए है और शो अब तक चल रहा है।  और साथ ही आपको ये भी बताना चाहेंगे की कुछ दिनों से ये शो काफी चर्चा में चल रहा था।  दिशा वकानी यानि दया बेन की वापसी को लेकर।  लेकिन इस बीच एक खबर आई की दिशा वकानी अब कभी इस शो में नहीं लौटना चाहती है।