kapil-sharma-confirms-2nd-baby-with-wife-ginni-and-why-tkss-is-going

    Loading

    मुंबई: छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा का शो काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर कॉमेडी किंग कपिल की फैंस फोल्लोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फरवरी में ऑफ एयर हुआ तो फैन्स काफी नाराज हो गए थे और इस शो की वापसी के लिए दुआ करते दिखाई दिए। लेकिन अब हम उन फैन्स के लिए गुड न्यूज़ लेकर आए है। यह शो फिर से एक बार एक नए अंदाज़ में शुरू होने जा रहा है। तो अब आपका ये इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योंकि ‘द कपिल शर्मा शो’ को कमबैक करने की डेट सामने आ गई है। अब कपिल के साथ फिर से हंसने के लिए आपको बस करीब दो महीने का इंतजार और करना पड़ेगा।

    टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक शो 21 जुलाई से शुरू होने वाला है। खबर के मुताबिक इसकी शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते से शुरू हो जाएगी। कपिल के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह शो का हिस्सा होंगे। इस बार भी सेट पर लाइव ऑडियंस होगी या नहीं इस बारे में कोई फैसला नहीं किया गया है।

    आपको बता दें इससे पहले कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा था कि “मेरा सिलेक्शन हो गया है, अब आपकी बारी”, अगर हम रीट्वीट पोस्ट की बात करे तो उस में लिखा था की ‘नए एक्टर और राइटर्स को मौका मिलेगा इस शो का हिस्सा बनने के लिए।’ तो है ना ये गुड न्यूज़ कपिल शर्मा शो के फंस के लिए। कपिल शर्मा के इस अनाउंसमेंट से पहले कृष्णा अभिषेक ने ईटाइम्स को एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘शो मई में वापसी कर रहा है। अभी डेट फाइनल नहीं हुई है। कृष्णा ने यह भी बताया कि शो में इस बार कुछ नई चीजें भी दिखाई देंगी। शो का सेट भी नए तरीके का होगा।’