tom-cruise-to-shoot-a-film-in-space-nasa-confirms

    मुंबई: कोरोना का कहर दुनियाभर में लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। ऐसे में हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise)  इन दिनों ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ (Mission: Impossible series 7 ) की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म के सेट पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दें कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ लोगों ने बिना इजाजत फिल्म के सेट के अंदर घुसने की कोशिश की जिसके बाद टॉम को सेट पर मौजूद सुरक्षा बल को बुलाना पड़ गया। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तरी इंग्लैंड के यॉर्कशायर शहर में चल रही है।

    दरअसल एक्टर टॉम चाहते हैं वो जल्द- जल्द से इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लें। लेकिन शूटिंग के बीच बार-बार होने वाली इन दिक्कतों से वो काफी परेशान हैं।ब्रिटिश समाचार पत्र द सन के एक सूत्र ने उन्हें बताया  ‘इस फिल्म को बहुत ही बड़ी जगह पर शूट किया जा रहा है, जहां फिल्म का सेट बहुत बड़ा है साथ ही ये एक खुली जगह है जिस वजह से इसकी सुरक्षा करना आसन नहीं है। जिस वजह से कई बार आस पास के लोग फिल्म के सेट के करीब आ जाते हैं, जहां ये लोग मिलकर शूट के लिए रखे गए सारे सामान को छेड़ते हैं। वहीं फिल्म के स्टंट्स के लिए रखी गई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया है जिस वजह से पुलिस को बुलाना पड़ा, पिछले हफ्ते भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी लेकिन उस वक्त टॉम ने इसे जाने दिया लेकिन इस बार पुलिस को सेट पर बुलाया गया जिसके बाद जांच जारी है।’

    इसे पहले भी वरायटी डॉट कॉम को फिल्म प्रॉडक्शन से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी थी कि टॉम क्रूज़ ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के क्रू पर भड़कते नजर आए और इसकी वजह थी कि वे कोविड-19 के सुरक्षा नियमों को तोड़ते दिख रहे थे।टॉम क्रूज़ का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा जब टॉम क्रूज़ ने देखा कि दो लोग COVID-19 गाइडलाइन को तोड़ रहे थे।