वरुण धवन का खुलासा, बोले- ‘मैंने शाहरुख खान और काजोल को पति-पत्नी समझता था…’

दर्शकों को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और खूबसूरत अदाकारा काजोल (Kajol) की जोड़ी जब-जब बड़े पर्दे पर नजर आई हैं लोगों ने वाहवाही की है।

    Loading

    Varun Dhawan revealed, said- ‘I used to consider Shahrukh Khan and Kajol as husband and wife …’: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और खूबसूरत अदाकारा काजोल (Kajol) ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। दर्शकों को इनकी जोड़ी जब-जब बड़े पर्दे पर नजर आई हैं लोगों ने वाहवाही की है। ऑन स्क्रीन भी यह जब-जब इवेंट या फिर लोगों के सामने आते थे दोनों के बीच एक बेहतरीन केमेस्ट्री दिखाई दी हैं। ऐसे में कई दर्शकों को यह गलतफहमी थी कि शाहरुख खान और काजोल पति-पत्नी है। यहीं नहीं अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) भी इस गलतफहमी का शिकार हो गए है। 

    वरुण धवन ने खुद इसका खुलासा एक टीवी शो के दौरान किया था। दरअसल, अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक रिएलिटी शो में पहुंचे थे। वहां पर बात करते हुए वरुण ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा था कि मैं हमेशा से शाहरुख और काजोल को पति-पत्नी समझता था। एक दिन मैं शाहरुख सर के घर एनवीए का चंदा लेने गया था। उनके घर पहुंचने के बाद गौरी खान मैम ने दरवाजा खोला था। मैं उन्हें वहां पर देख कर चौक गया था। मुझे बहुत अजीब लग रहा था। मैंने उस समय कुछ नहीं कहा और एनवीए का चंदा लेकर वहां से चला गया।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ~srkajol~ (@srkajoll13)

    अभिनेता आगे कहा ‘जब मैं अपने घर पहुंचा और मैंने मेरी मां को यह सब बताया तो वो हंसने लगी। तब मेरी मां ने मुझे बताया कि काजोल नहीं बल्कि गौरी खान उनकी पत्नी हैं। काजोल उनके साथ काम करते है और उनकी अच्छी दोस्त हैं।