Virat Kohli should give divorce to Anushka Sharma-BJP MLA-Nandkishor Gurjar

नंदकिशोर गुर्जर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली को उनकी पत्नी को तलाक देनी की सलाह दी है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रॉडक्शन में बनी वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ इन दिनों काफी विवादों में फंसी हई है। इस वेब सीरीज के वजह से अनुष्का शर्मा को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वही, अब इसी विवाद के चलते बीजेपी के एमएलए नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का के खिलाफ राष्ट्रद्रोह में शिकायत दर्ज की है। इस शिकायत के बाद अब नंदकिशोर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली को उनकी पत्नी को तलाक देनी की सलाह दी है।

मीडिया से बातचीत करते हुए नंदकिशोर ने विराट कोहली से अनुष्का को तलाक देने की मांग की है। उन्होंने ने कहा, विराट कोहली एक सच्चे देशभक्त है। वह अपने देश के लिए खेलते है। इसलिए उन्हें अनुष्का से अलग हो जाना चाहिए।

बता दे कि, गाजियाबाद से विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई है। इस शिकायत में लिखा है कि अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक में उनकी तस्वीर का उनके इजाजत के बिना इस्तेमाल किया गया। वही, उन्होंने अनुष्का शर्मा पर राष्ट्रद्रोह का आरोप लगाया है। अनुष्का इस तरह से सनातन धर्म की सभी जातियों में द्वेष भावना बढ़ा रही हैं।

नंदकिशोर गुर्जर ने आगे कहा, ‘अनुष्का शर्मा की पाताल लोक में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के एक अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो और अन्य बीजेपी नेताओं को दिखाया गया है। मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

उन्होंने आगे आरोप लगाया है कि, अनुष्का शर्मा ने अपनी वेब सीरीज के जरिये उनकी छवि को ख़राब करने की कोशिश की है। वही उन्होंने पाताल लोक पर बैन लगाने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लेटर लिखा है। उन्होंने इस लेटर में इस वेब सीरीज पर बैन लगाने की मांग भी की है।