File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज का इंतजार कर रही है। यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज को लेकर मेकर्स ने कुछ बड़ा प्लान किया है। दरअसल, निर्माताओं ने बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए आईपीएल का मंच चुना है।

    रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल  के समापन के दिन यानी 29 मई को ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इससे क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों को एक बड़ा सरप्राइज मिलेगा। एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, ‘आमिर खान फिल्म के लिए कुछ बड़ा सोच रहे है। आईपीएल के उत्साह को भुनाते हुए अभिनेता ने ट्रेलर लॉन्च  का फैसला लिया है।’ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

    बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। आमिर ने फिल्म के लिए अपने 3 इडियट्स सह-कलाकारों करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ फिर से काम किया है। इस फिल्म से नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। मूल हॉलीवुड फिल्म में टॉम हैंक्स थे। और IndiaToday.in को विशेष रूप से पता चला है कि आमिर टॉम को लाल सिंह चड्ढा दिखाना चाहते हैं।