‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज से पहले आमिर खान का खुलासा, बोले- ‘फिल्म बनाने में 14 साल लगे…’

    Loading

    मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन के लिए एक अनोखा तरीका निकाला है। सुपरस्टार ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कहानी नाम से अपना पहला पॉडकास्ट लॉन्च किया और फिल्म और इसके पहले गीत कहानी के बारे में कई अज्ञात तथ्यों का खुलासा किया। जाहिर तौर पर इस फिल्म को बनने में 14 साल लगे। अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर खान हैं। अपने पॉडकास्ट में आमिर ने खुलासा किया कि इस फिल्म को बनाने में उन्हें 14 साल लगे। उन्होंने कहा, “जून-जुलाई में, फिल्म को शुरू हुए 14 साल पूरे हो जाएंगे, जब से हमने इसे शुरू किया है। यह काफी सफर रहा है। पहले कुछ साल, हम फिल्म के अधिकारों के पीछे भाग रहे थे।”

    कहानी का गीतात्मक वीडियो निश्चित रूप से आपके दिल को छू लेगा। इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने गीत का एक गीतात्मक वीडियो क्यों जारी किया, आमिर खान ने कहा, “मैं चाहता था कि लोग प्रीतम और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा बनाए गए गीत को सुनें। हमें गायकों पर भरोसा है कि उन्होंने जो कुछ भी बनाया है, उसकी जरूरत नहीं है फिल्म के दृश्य। मैं चाहता था कि हर कोई गीत को सुने और उसका अनुभव करे।” पॉडकास्ट से यह भी पता चला कि कहानी राज कपूर के जीना इसी का नाम है गाने से प्रभावित थी।

     

    लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। आमिर खान और करीना कपूर के अलावा, फिल्म में नागा चैतन्य, मोना सिंह और मानव वीजे हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।