अक्किनेनी परिवार के साथ डिनर पार्टी एन्जॉय करते नजर आए आमिर खान, देखें तस्वीर

    Aamir Khan was seen enjoying dinner party with Akkineni family, see this picture: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) बहुत जल्द फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में अहम किरदार में दिखाई देंगे। पिछले दो साल से यह भी चर्चा में बनी हुई है। कोरोना महामारी के कारण ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग दो बार रुक चुकी है। इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में साउथ अभिनेता नाग चैतन्य (Naga Chaitanya) भी दिखाई देंगे। पिछले दिनों आमिर खान के साथ नाग चैतन्य भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के कुछ अहम सीन शूट करते दिखाई दिए थे। शूटिंग होने के बाद सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

    इसी बीच आमिर खान अभिनेता नाग चैतन्य के साथ हैदराबाद में डिनर पार्टी एन्जॉय करते दिखाई दिए। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें आमिर और नाग चैतन्य के अलावा फिल्म ‘लव स्टोरी’ (Love Story) की टीम भी दिखाई दी। ‘लव स्टोरी’ फिल्म रिलीज हो गई है इस फिल्म में नाग चैतन्य अभिनेत्री साई पल्लवी के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद अक्किनेनी परिवार ने खास लोगों के लिए एक डिनर पार्टी का आयोजन किया था। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nagarjuna (@akkineninagarjuna_fans)

    डिनर पार्टी के दौरान चैतन्य की पत्नी और अभिनेत्री सामंथा कहीं नजर नहीं आई। मालूम हो कि मीडिया में दावा किया जा रहा है कि चैतन्य और सामंथा के रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे से दूर रह रहे हैं। चैतन्य और सामंथा के बीच मतभेद इतने बढ़ गए है कि इनका रिश्ता अब तलाक तक पहुंच गया है। लेकिन मीडिया में चल रही इन खबरों पर चैतन्य और सामंथा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गलत बताया है।