अभिषेक बच्चन ने बड़ी बहन श्वेता को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- ‘Big up on ya…’

    Loading

    मुंबई: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की प्यारी बेटी श्वेता बच्चन नंदा आज यानी 17 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही है। फैंस के अलावा परिवार वालों ने भी श्वेता को बर्थडे विश किया है। अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan ) अपनी बड़ी बहन को शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। एक तस्वीर में अभिषेक और श्वेता छोटे बच्चों की तरह खेल रहे थे। एक अन्य तस्वीर में वे रक्षाबंधन मना रहे थे। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे श्वेता। आप का बड़ा!’

    जैसे ही अभिषेक ने वीडियो पोस्ट किया, फैन्स ने भी श्वेता बच्चन पर प्यार बरसाया क्योंकि उन्होंने कमेंट सेक्शन में कुछ मीठे कमेंट किए। एक फैन ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे श्वेता जी। एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘इतनी प्यारी तस्वीरें। जन्मदिन मुबारक।” सोशल मीडिया पर इसी तरह के कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

     

    बीती रात श्वेता बच्चन के बिग डे के मौके पर एक पार्टी रखी गई थी। इस  पार्टी में गौरी खान, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, करण जौहर, आर्यन खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, महीप कपूर और जया बच्चन सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिषेक बच्चन अपनी अगली रिलीज होने वाली फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर चर्चा में बने  हुए है, जिसमें वह गंगा राम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं, जो जेल में है और उसने जेल के अंदर से 10 वीं की बोर्ड परीक्षा देने का फैसला किया है। यह 7 अप्रैल, 2022 से Jio Cinema और Netflix पर स्ट्रीम होगी।