‘आचार्य’ का गाना ‘भाले भले बंजारा’ इस दिन होगा रिलीज, पिता चिरंजीवी के साथ राम चरण लगाएंगे ठुमके

    Loading

    ‘आरआरआर’ के बाद, दर्शक ‘आचार्य’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें राम चरण (Ram Charan) अपने पिता और अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। कोराटाला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दोनों ‘भले भले बंजारा’ शीर्षक से एक डांस ट्रैक परफॉर्म करते नजर आएंगे। ‘भले भले बंजारा’ गाने में चरण और चिरंजीवी का पहला आउट-एन-आउट डांस नंबर है, जो 18 अप्रैल को रिलीज होगा। पिता-पुत्र की जोड़ी की आखिरी ऑन-स्क्रीन आउटिंग खैदी 150 के गाने ‘अम्मुदु लेट्स डू कुमुदु’ में थी।

    एक वीडियो में, राम चरण और चिरंजीवी ने बताया कि वे स्क्रीन पर एक साथ डांस करने को लेकर कितने नर्वस थे। चिरंजीवी ने कहा, ‘मैं अपने बारे में तनाव में हूं। अगर यह एकल प्रदर्शन होता, तो मुझे चिंता नहीं होती। मैं सोच रहा हूं कि मैं चरण के साथ कदम कैसे मिलाऊंगा। ” उन्होंने आगे कहा, “हाल ही में जब मैंने ‘नातू नातू’ का प्रोमो देखा। तारक और चरण दोनों ने इसे बहुत अच्छा किया। अब, उनके साथ एक गाना करने के लिए, मैं लोगों की मुझसे उम्मीदों को कैसे पूरा कर पाऊंगा?”

    चरण ने उत्तर दिया कि उनके पिता को काम करने के लिए केवल उनके भावों पर भरोसा करने की जरूरत है। चरण ने कहा, “मेरी समस्या यह है कि मैं कितना भी अच्छा प्रदर्शन करूं, वह अपनी कृपा और भाव से दर्शकों का दिल जीत लेगा।”