अभिनेता बोमन ईरानी ने दी अपने दोस्त मोहन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, तारीफ में कही ये बात

Loading

मुंबई: ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘3 इडियट्स’, ‘मैं हूं ना’, ‘वीर-ज़ारा’ और ‘खोसला का घोसला’ जैसी प्रतिष्ठित फ़िल्मों में अपनी यादगार भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता बोमन ईरानी ने आज अपने ‘प्रिय साथी’ मोहन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ दीं। बोमन ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लंबे समय के साथी और अपनी टीम के अपरिहार्य सदस्य मोहन को उनके जन्मदिन के अवसर पर एक मार्मिक संदेश साझा किया।

उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों से यह स्पष्ट है कि मोहन सिर्फ़ टीम के सदस्य नहीं हैं; वे ईरानी परिवार का एक अभिन्न अंग हैं। अभिनेता ने लिखा, “मोहन 20 सालों से हमारे साथ हैं। हमने साथ में दुनिया और सात समंदर की यात्रा की है। इन सभी सालों में, उन्होंने: मुझे मेरी दवाएँ देना कभी नहीं छोड़ा। कभी भी कोई ऐसा मज़ाक करना नहीं छोड़ा जो उन्हें सबसे ज़्यादा पसंद है। हमारी शर्ट को डिंग-डोंग करने का कोई मौका नहीं चूकते। कभी-कभार बीयर पीना नहीं छोड़ते। लेकिन सबसे बढ़कर, वह मुझे यह बताने का कोई मौका नहीं छोड़ते कि वह हमेशा मेरे साथ हैं और हमेशा रहेंगे। इसके लिए शुक्रिया। जन्मदिन मुबारक हो, मेरे प्यारे साथी। आगे क्या है…!

वर्कफ्रंट की बात करे तो, बोमन ईरानी ने हाल ही में अपने निर्देशन की पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज़’ की घोषणा की। अभिनेता ने ऑस्कर विजेता लेखक एलेक्स डिनेलारिस के साथ मिलकर इस फिल्म को लिखा है, जो 2014 की फिल्म ‘बर्डमैन’ के लिए प्रसिद्ध हैं।