Tariq
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) जॉन अब्राहम (John Abraham) एक के बाद अपने फिल्मों पर से पर्दा उठते जा रहे हैं। आज स्वतंत्रता दिवस के दिन अभिनेता ने अपने एक और फिल्म का एलान कर दिया हैं। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। जॉन अब्राहम के आगामी फिल्मों की लिस्ट में ‘पठान’ और ‘तेहरान’ के बाद अब ‘तारिक’ फिल्म भी जुड़ गया हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी फिल्म ‘तेहरान’ का फर्स्ट लुक शेयर किया था।

    वहीं आज अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘तारिक’ का भी खुलासा कर दिया है। जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘आजादी की ‘तारिक’, 15 अगस्त, 2023 ‘बाटला हाउस’ और ‘तेहरान’ के बाद ‘तारिक’ बेक माई केक फिल्म्स के साथ हमारा अगला रचनात्मक सहयोग है। अच्छी कहानियां सुनाने की आजादी का जश्न मनाने का समय’ साथ ही उन्होंने अपने इस ट्विट में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ हैशटैग किया है।

    बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जो 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। जॉन अब्राहम आखिरी बार 29 जुलाई को रिलीज फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आए। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी नजर आई।