महिला पत्रकार को गाली देने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता श्रीनाथ भासी को मिली जमानत

    Loading

    मुंबई: मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी (Srinath Bhasi) को सोमवार, 26 सितंबर को कोच्चि में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उन्हें एक महिला पत्रकार को मौखिक रूप से गाली देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में पहुंचे थे। उसी दौरान एक इंटरव्यू में श्रीनाथ भासी ने कथित तौर पर पत्रकार और कैमरा क्रू को गाली दी थी। एक यूट्यूब चैनल से ताल्लुक रखने वाली पत्रकार ने पिछले हफ्ते ही अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाही करते हुए श्रीनाथ भासी को गिरफ्तार किया था। 

    शिकायत के आधार पर मारडू पुलिस ने श्रीनाथ को उसके वकील के साथ थाने पहुंचने पर गिरफ्तार कर लिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि श्रीनाथ ने उन्हें और कैमरा क्रू को गालियां दीं। उन्होंने आगे कहा कि श्रीनाथ ने इंटरव्यू के दौरान उन्हें कैमरे बंद करने के लिए कहा था। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि श्रीनाथ भासी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और तय करेंगे कि अभिनेता पर और आरोप लगाए जाएं या नहीं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aksbfwa Malappuram DC (@aksbfc_malappuram_)

     

    इस बीच, श्रीनाथ भासी का एक इंटरव्यू के दौरान रेडियो जॉकी को गाली देते हुए एक पुरानी क्लिप अब वायरल हो रही है। कई नेटिज़न्स ने श्रीनाथ के व्यवहार को गलत बता रहे है।