Malaika Arora
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पोषण (Nutrition) पर अपनी पहली किताब के साथ साहित्य जगत में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। किताब पाठकों को अरोड़ा के पौष्टिक भोजन के बारे में गहरायी से जानकारी प्रदान करेगी। इसके अलावा भोजन और पोषण के कुछ प्रमुख तत्वों को भी शामिल किया जाएगा। पौष्टिक भोजन की कमी से जुड़ी चुनौतियां और फिटनेस लक्ष्य जैसी अन्य जानकारियों के साथ यह किताब एक गाइड का कार्य करेगी।

    अपनी किताब के बारे में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘किताब बड़े पैमाने पर लोगों के साथ अपनी अंतर्दृष्टि साझा करने में मदद करेगी। मैं व्यक्तिगत रूप से शरीर की व्यापक भलाई में विश्वास करती हूं। सिर्फ एक चीज पर ध्यान केंद्रित करने से दूसरे का समर्थन नहीं होता है।’ ‘द सनफ्लावर सीड्स लिटरेरी कंसल्टिंग’ किताब की एजेंट कंपनी है।

    किताब के प्रकाशन की तारीख या प्रकाशक के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है। इस किताब के बारे में ‘द सनफ्लावर सीड्स’ की संस्थापक और सीईओ प्रीति चतुर्वेदी का कहना है कि भारतीय पाठक स्वास्थ्य के विषय पर बहुत अधिक ध्यान देते हैं। प्रीति चतुर्वेदी अपने ट्विटर से इसकी जानकारी देते हुए अपने ट्विट में लिखा, ‘एक महिला उद्यमी के रूप में, मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अभिनेत्री, वेलनेस आइकन और निवेशक, मलाइका अरोड़ा का प्रतिनिधित्व करेंगे, ताकि वे किताबों की दुनिया में प्रवेश कर सकें। (एजेंसी)