Shefali Shah Corona Positive
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) शेफाली शाह (Shefali Shah) का कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आया हैं। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है और सुरक्षा प्रोटोकॉल के सभी नियमों का पालन कर रही हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं कोरोना संक्रमित हूं। मैंने खुद को तुरंत होम क्वारंटाइन कर लिया है और डॉक्टरों के सलाह के अनुसार सुरक्षा के सभी नियमों का पालन कर रही हूं।

    मेरी सभी से रिक्वेस्ट है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हो वो सभी अपना तुरंत कोरोना टेस्ट कराएं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।’ शेफाली शाह के इस पोस्ट पर फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। उनके इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं। सभी उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

    गौरतलब है कि शेफाली शाह हाल ही में रिलीज फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में अपने अहम भूमिका में नजर आई। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में दिखाई दी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुईं।