सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में होगी अध्ययन सुमन के एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री

    Loading

    सलमान खान के कंट्रोवर्सिल रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज जल्द ही होनेवाला हैं। बिग बॉस के इस सीजन का इंतज़ार बड़े बेसब्री से दर्शक कर आरहें हैं अब फाइनली उनका इंतज़ार जल्द ही ख़तम होनेवाला हैं। ऐसे में यह पहली बार होगा की बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगा। बता दे कि जहां शो को 2 हफ्ते पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा।  फिर इसके बाद कंटेस्टेंट्स मेन घर में एंट्री करेंगे और इसका प्रसारण हर बार की तरह कलर्स टीवी पर किया जाने वाला है। आपको बता दे कि इस टीवी शो को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करने वाले हैं। जबकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाले कॉमनर्स के बिग बॉस 15 को फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maera Misshra (@maeramishra)

    जहाँ इस शो को लेकर दर्शको में बेताबी छाई है ऐसे में हर कोई इस शो से जुड़नेवाले कंटेस्टेंट्स को लेकर भी बेताब है। लोग यह जानना चाहते हैं की सलमान खान के शौ मे कौन कौन से सेलेब्स शिरकत करेंगे शो। अब आपको बता दे की ताज़ा जानकारी के मुताबिक सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में टीवी और फिल्म स्टार शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) की एक्स गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा (Maera Mishra ) की एंट्री होने वाली है। आपको बता दे कि एक्ट्रेस मायरा मिश्रा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत स्प्लिटविला 11 से की थी, जो कि एक डेटिंग रियलिटी शो था। इसके बाद मायरा मिश्रा सीरियल ‘गुड्डन तुमने न हो पाएगा’ में भी नजर आईं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maera Misshra (@maeramishra)

    इस सीरियल के बाद एक्ट्रेस मायरा मिश्रा टीवी शो ‘ससुराल सिमर 2’ में भी नजर आने वाली थी। हालांकि बाद में एक्ट्रेस की इस टीवी शो में एंट्री नहीं हो पाई। रिपोर्ट के मुताबिक अब ऐसा कहा जा रहा है कि अब वह सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगी और ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाले शो में नजर आएंगी। टीवी स्टार मायरा मिश्रा अपनी लव लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। आपको बता दे की मायरा मिश्रा और अध्ययन सुमन काफी लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि 2 साल पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maera Misshra (@maeramishra)

    वैसे आप सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में मायरा मिश्रा को देखना चाहते है या नहीं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।