‘थाडम’ के रीमेक में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी मचाएगी धमाल

    Loading

    मुंबई: तमिल हिट थडम (Thadam) के हिंदी रीमेक में शामिल होने की हालिया घोषणा से आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने हलचल मचा दी है। अब मेकर्स भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और मुराद खेतानी की फिल्म में एक नई एंट्री हुई है। बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Murnal Thakur) आदित्य रॉय कपूर के साथ महिला प्रधान के रूप में टीम में शामिल हुई हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिया है। 

    मृणाल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘ये समय मुकाबले का  है। आदित्य क्या आप तैयार है। मैं थाडम के हिंदी रीमेक में काम करने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। यह फिल्म तमिल में सुपरहिट थी। अब इस फिल्म को वर्धान केटकर निर्देशित कर रहे हैं जबकि भूषण कुमार और मुराद खेतानी प्रोड्यूसर हैं। 

    इस बारें में बात करते हुए एक्ट्रेस कहा- ‘जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने की जरूरत है। मेरा किरदार बहुत पेचीदा है और एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने में मेरी बहुत रूचि है। यह मेरे द्वारा अब तक निभाए गए सभी किरदारों से बहुत अलग भूमिका होगी और मैं दर्शकों को इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’

    आपको बता दें ऐसा पहले बार होगा जब हमें मृणाल और आदित्य किसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे। ऐसे में फैंस के लिए ये फिल्म बहुत ही ज्यादा काफी खास होने वाली है। दोनों के ही फैंस इसको साथ में पर्दे पर देखने को अभी से बेकरार हैं।