गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इस एक्टर ने इतनी महिलाओं से किया सेक्स की बीमार हो गया था

    हॉलीवुड अभिनेता (Hollywood Actor) विल स्मिथ (Will Smith) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। अभिनेता ने अपने बायोग्राफी में  कुछ ऐसा दावा किया कि वह फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। स्मिथ ने बताया कि ‘ब्रेकअप के बाद मैंने काफी दुखी हो गया था। इसके बाद मैंने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाए लेकिन इस वजह से मैं बुरी तरह बीमार पड़ गया।  53 साल के विल स्मिथ ने बायोग्राफी लिखा है कि मैंने 6 साल की उम्र में Melanie के लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। हमारे ब्रेकअप के बाद इसका दुःख मेरे लिए सहनीय हो गया था।’ 

    अभिनेता ने आगे बताया कि ‘गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद मैंने कई महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाए। इसके बाद मेरे शरीर के अंदर Psychosomatic Disorder विकसित हो गया। मैं जब-जब सेक्स करता था मुझे उल्टी होने लगती थी। ब्रेकअप के बाद गुस्से में मैंने जो कुछ किया इससे कोई फायदा नहीं हुआ बल्कि नुकसान मेरा ही हुआ। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Will Smith (@willsmith)

     बता दें कि विल ने अब तक दो शादियां की हैं। अभिनेता के पहली पत्नी का नाम शेरी ज़म्पिनो है वहीं दूसरी का जाडा पिंकेट स्मिथ है। इस समय वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ अपनी शानदार लाइफ जी रहे हैं।