तलाक के बाद संगीतकार डी इम्मान ने पत्नी के खिलाफ शिकायत की दर्ज, लगाए ये आरोप

    Loading

    मुंबई: दिसंबर में मशहूर संगीतकार डी इम्मान (D Imman) ने शादी के 13 साल बाद अपनी पत्नी मोनिका (Monica) से अलग होने की घोषणा की थी। नवंबर 2020 में इस जोड़े का तलाक हुआ था, लेकिन उन्होंने 2021 में आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा की थी। इसी बीच कपल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्टों का दावा है कि संगीतकार ने अपनी पूर्व पत्नी मोनिका के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

    मिली जानकारी के अनुसार, डी इम्मान ने मोनिका के खिलाफ अपने बच्चों के लिए नए पासपोर्ट के लिए अवैध रूप से आवेदन करने के लिए पुलिस में शिकायत दायर की है। उनके पास पहले से ही उनके मूल पासपोर्ट हैं। उन्होंने चेन्नई उच्च न्यायालय में इन पासपोर्टों को रद्द करने की भी मांग की है। मोनिका और जोनल पासपोर्ट अधिकारी से शिकायत का जवाब देने का अनुरोध किया गया है और अगली सुनवाई 9 जून को होगी। 

    डी इम्मान ने अप्रैल 2008 में कंप्यूटर इंजीनियर मोनिका के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।  शादी के बाद दोनों को दो बेटियाँ हुई। इसमें नाम वेरोनिका डोरोथी इम्मान और ब्लेसिका कैथी इम्मान है। इस जोड़े ने शादी के 13 साल बाद एक दूसरे से अलग होने के फैसला लिया था। तलाक के बाद संगीतकार डी इम्मान ने लिखा था -‘जीवन हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाता है, मोनिका रिचर्ड और मैं नवंबर 2020 तक आपसी सहमति से कानूनी रूप से तलाक ले चुके हैं और अब पति-पत्नी नहीं हैं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों, संगीत प्रेमियों और मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे हमें हमारी गोपनीयता दें और हमें आगे बढ़ने और आगे बढ़ने में मदद करें। आपके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद समझ, प्यार और समर्थन-डी इम्मान।’