‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की ‘आला वैकुंठपुर्रामूलू’ भी हिंदी में होगी रिलीज

    Loading

    मुंबई : दक्षिण भारतीय (South Indian) अभिनेता (Actor) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) तेलुगु फिल्म (Telugu Film) ‘आला वैकुंठपुर्रामूलू’ (Aala Vaikunthapurramoolu) का हिंदी में डब (Dubbed) किया गया। संस्करण  26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। निर्माताओं ने सोमवार को यह घोषणा की। 2020 में प्रदर्शित ‘आला वैकुंठपुर्रामूलू’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है।

    निर्माता ‘गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स’ ने अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा : द राइज’ को मिली जबरदस्त सफलता को देखते हुए इसे भी हिंदी में रिलीज करने का फैसला किया है। निर्माता ने ट्वीट किया, ‘अल्लू अर्जुन एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने आ रहे है। त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी ‘आला वैकुंठपुर्रामूलू’ बंटू नाम के एक ऐसे बच्चे की कहानी बयां करती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

    फिल्म में बंटू की भूमिका में अल्लू अर्जुन दिखाई देंगे

    जिसके पिता उसको छोड़ देता है। बाद में बंटू को पता चलता है कि उसे जन्म के समय बदल दिया गया था और उसका असली पिता देश का जाना-माना उद्योगपति है। फिल्म में बंटू की भूमिका में अल्लू अर्जुन दिखाई देंगे। वहीं, पूजा हेगड़े, तब्बू, जयराम, सुशांत और निवेथा पेथुराज भी अहम किरदार निभाएंगे। (एजेंसी)