‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद करीना कपूर फिर से रिया कपूर के साथ करेंगी काम, जल्द बॉक्स ऑफिस पर होगा बड़ा धमाका

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों आमिर खान के साथ अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की रिलीज की तैयारी में हैं। इसके अलावा अभिनेत्री बहुत जल्द सुजॉय घोष की फिल्म ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (Devotion of Suspect X) में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म के जरिए करीना ओटीटी डेब्यू करेंगी। इसी बीच अभिनेत्री का नाम एक और फिल्म से जुड़ गया है। करीना बहुत जल्द रिया कपूर (Rhea Kapoor) के साथ फिर से काम करती दिखाई देंगी। बता दें, करीना और रिया ने 2018 की फिल्म वीरे दी वेडिंग में साथ काम किया था।

    पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि रिया और करीना ने एक बार फिर से एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है, जिसे लूटकेस के निर्देशक राजेश कृष्णन द्वारा अभिनीत किया गया है।

    प्रकाशन द्वारा उद्धृत के एक सूत्र के अनुसार, “फिल्म के विषय के बारे में अभी तक बहुत कुछ ज्ञात नहीं है, क्योंकि यह अभी भी योजना के चरण में है। स्क्रिप्ट पर काम शुरू है और करीना के अलावा इस फिल्म से कई बड़े नाम जुड़ने की संभावना है। अभी तक इस प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन जल्द ही एक बड़ा ऐलान होगा। बता दें, करीना कपूर खान हाल ही में अपने अभिनेता-पति सैफ अली खान और उनके बच्चों तैमूर और जहांगीर के साथ यूरोप ट्रिप पर गई थी। वे हाल ही में मुंबई लौटे हैं।