‘भाभी जी घर पर है’ फेम दीपेश भान के अचानक निधन के बाद वायरल भी उनका आखिरी पोस्ट, फैंस की हंसते नजर आए अभिनेता

    Loading

    मुंबई: छोटे पर्दे के सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में ‘मलखान’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन अचानक 23 जुलाई को हुआ। दीपेश के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री शोक में है।  दीपेश की अचानक मौत से फैंस से लेकर एक्टर्स तक सभी सदमे में हैं। अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले दीपेश के जाने से हर कोई दुखी है। इस बीच उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है। 

    अपनी मौत से एक दिन पहले अभिनेता दीपेश ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इस वीडियो के जरिए दर्शकों और फैंस को भी हंसाने की कोशिश की थी। इस वीडियो में वह मजाकिया अंदाज में अपने किरदार ‘मलखान’ के जरिए लोगों को जानकारी देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह महिलाओं के बीच बातचीत और गपशप के बारे में बात कर रहे थे।

    पोस्ट देखें:

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by (Malkhan) Bhabhijigharparhai (@deepeshbhan)

     

    इस रील को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दीपेश ने कहा था, ‘अगर दो महिलाएं धीमी आवाज में बात कर रही हैं, तो समझ लें कि डेटा ट्रांसफर हो रहा है और जब वे कहें, चलो चलें, हम क्या करना चाहते हैं, समझें कि डेटा सहेजा गया है और वायरल। तैयार होने के लिए।’अभिनेता का यह वीडियो उनका आखिरी पोस्ट बन गया है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो देख हंस रहे फैंस अब इमोशनल हो रहे हैं।