रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के बाद ऋतिक रोशन ने गिनाई फिल्म की खूबियां, बोले- ‘मेरी तरफ से टीम को…’

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज हो गई है। एक तरफ जहां फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही है वहीं दूसरी तरह लोग ब्रह्मास्त्र देखने के लिए सिनेमाघरों में बड़ी संख्या से पहुंच रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर नकारात्मक बातें फैलाई जा रही थी। लेकिन इसके बावजूद फिल्म की बुकिंग पहले से ही जोरदार थी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी इस फिल्म की सराहना की है। 

    हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस फिल्म को लेकर कमेंट किया है। अभिनेता ने शुक्रवार को फिल्म देखी और फिल्म देखने के बाद पूरी टीम की तारीफ भी की। ऋतिक ने कहा- ‘मेरे अंदर का दर्शक फिर से ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्म देखना चाहता है। फिल्म में एक्शन, स्पेशल इफेक्ट, बैकग्राउंड म्यूजिक सब कमाल का है। मैंने इस फिल्म का पूरा लुत्फ उठाया है। मेरी तरफ से पूरी टीम को शुभकामनाएं।’ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

    आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के दौरान भी ऋतिक ने ऐसा ही रिएक्शन दिया था। उनके इस रिएक्शन के बाद ‘विक्रम वेधा का बॉयकॉट’ ट्रेंड वायरल हुआ था। अब लोगों ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की तारीफ करने पर उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।बता दें,  ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।