‘तारक मेहता..’ में दिशा वकानी को रिप्लेस करेंगी ऐश्वर्या सखुजा, दयाबेन के किरदार में आएंगी नजर

    Loading

    मुंबई: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो पिछले 14 सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इस शो को लेकर कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं। कभी शो में नई एंट्री को लेकर तो कभी किसी एक्टर के शो छोड़ने को लेकर। दर्शक दयाबेन के किरदार को आज भी पसंद करते हैं। साथ ही दिशा वकानी की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि निर्देशन में वापसी की सारी उम्मीदें धराशायी हो गई हैं। शो मेकर्स ने दिशा वकानी (Disha Vakani) को रिप्लेस करने के मन बना लिया है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी की जगह टीवी की खूबसूरत हसीना नजर आने वाली है। बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में कहा था कि दयाबेन के रोल के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। इसके लिए ऑडिशन भी हो चुके हैं। जूम टीवी के मुताबिक एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) शॉर्टलिस्ट में टॉप पर हैं। कहा जाता है कि दयाबेन के लुक टेस्ट में उनका चुनाव हो गया है। 

    दयाबेन का किरदार इस सीरीज का सबसे लोकप्रिय किरदार है। हालांकि दयाबेन के शो से गायब होने से दर्शक परेशान थे। कई दिनों से दर्शकों की डिमांड को देखते हुए शो के निर्माता भी नई एक्ट्रेस की तलाश में थे। अब ऐश्वर्या सखुजा नई दयाबेन के रोल में नजर आएंगी। अगर ऐसा होता है तो दर्शक कई दिनों में दयाबेन को देख पाएंगे।  हालांकि, इस बारे में ऐश्वर्या या निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ऐश्वर्या ने ‘सास बिना ससुराल’ में दिखाई दी थी।