Alia Bhatt
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों काफी चर्चा में है। वो इस वक्त अपने प्रेग्नेंसी के पलों को खूब एन्जॉय कर रही है। अभिनेत्री बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में लीड रोल में नजर आने वाली है। अदाकारा इस फिल्म में अपनी अहम भूमिका निभाने के साथ वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही है। वो इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर अपनी नई पारी की शुरुआत कर रही है।

    आलिया भट्ट इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रही है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो अपने स्टनिंग लुक्स से अपने प्रशंसकों को अपनी ओर आकर्षित करती नजर आ रही है। अगर हम बात करें उनके तस्वीरों कि तो एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम पहनी है और न्यूड ग्लोइंग मेकअप के साथ पोनीटेल में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। तस्वीरों में अभिनेत्री कई अलग-अलग पोज में दिखाई दे रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘बस एक और दिन … इधर-उधर घूमना और डार्लिंग्स को प्रमोट करना – आशा है कि आपका दिन अच्छा हो .. बाय’ आलिया भट्ट की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। वहीं उनके इन तस्वीरों से एक्टर अर्जुन कपूर भी प्रभावित हुए है। उन्होंने तस्वीरों को लाइक करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्रेग्नेंसी के दौरान ये जॉलाइन कमाल है। आलिया भट्ट…’ साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को अब तक 15 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

    गौरतलब है कि आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो प्रशंसकों को खूब पसंद आया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह और विजय वर्मा भी अपने अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।