आलिया भट्ट ने कंगना को दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- ‘भगवान कृष्ण ने कहा था कि निष्क्रियता क्रिया में है…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड दिवा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार को कोलकाता में एक प्रमोशनल इवेंट में अपनी रिलीज होने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi’) का नया गाना ‘मेरी जान’ (Meri Jaan) लॉन्च किया। प्रचार इवेंट के दौरान अदाकारा ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हालिया इंस्टाग्राम के जरिए ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की आलोचना पर प्रतिक्रिया देने को कहा गया। मीडिया से बात करते हुए आलिया ने भगवद गीता का एक वाक्य बोलते हुए कहा कि ‘भगवान कृष्ण ने गीता में कहा था कि निष्क्रियता क्रिया में है। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं।’ कंगना रनौत को दिए मुंह तोड़ जवाब देने को लेकर आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। फैंस अदाकारा की खूब वाहवाही कर रहे है। 

    आपको बता दें, बड़बोली अभिनेत्री कंगना ने आलिया की फिल्म  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर निशाना साधते हुए टिप्पणी की थी कि ‘इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएगी। एक पापा की परी साबित करना चाहते हैं कि वह रोमकॉम बिम्बो अभिनय कर सकता है… फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है… ये नहीं सुधरेंगे… कोई आश्चर्य नहीं कि स्क्रीन साउथ और हॉलीवुड फिल्मों में जा रही हैं… बॉलीवुड कयामत के लिए किस्मत में है जब तक फिल्म माफिया के पास ताकत है।’ कंगना ने सोशल मीडिया पर बिना किसी का नाम लेते हुए आलिया और उनकी फिल्म  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर निशाना साधा था। 

    आपको बता दें, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ आलिया भट्ट के अलावा विजय राज, सीमा पाहवा और अजय देवगन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।