आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ की ‘जी ले जरा’ की शूटिंग में हो रही देरी, इस दिन जाएगी फ्लोर पर

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बहुत जल्द एक साथ एक फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म निर्माता और निर्देशक फरहान अख्तर ने पिछले साल सोशल मीडिया पर ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान कर सभी को चौका दिया था। तब से अब तक यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में अब इस फिल्म को लेकर नई खबर सामने आ रही है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।  

    मीडिया रिपोर्ट की माने तो, ‘जी ले जरा’ फिल्म की शूटिंग 2022 को शुरू होने की उम्मीद थी लेकिन अब फिल्म अगले साल 2023 में फ्लोर पर जाएगी। यह फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के महिला संस्करण के रूप में बताई जा रही है। सूत्र ने कथित तौर पर ईटाइम्स को बताया, ‘तीनों अभिनेत्रियों की तारीखों को सुलझाने के लिए इसे और समय चाहिए। तीनों अभिनेत्रियाँ अपनी अन्य फिल्म प्रोजक्ट में व्यस्त हैं और निर्माताओं को अभिनेत्रियों के लिए संयोग की तारीखों को मिलाना है।’ 

     2023 की शुरुआत की शूटिंग की समय सीमा को पूरा करने के लिए फिल्म पर प्री-प्रोडक्शन का काम जारी है। फिल्म के लिए चीजें जिस तरह से चल रही हैं, उसे देखते हुए, हम सकारात्मक रूप से उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म 2023 के अंत में रिलीज होगी।