‘पुष्पा 2’ की शूटिंग जुलाई में शुरू करेंगे अल्लू अर्जुन, फिर से एक बार  रश्मिका मंदाना के साथ करेंगे रोमांस

    Loading

    मुंबई: ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दी थी।  फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया था। फिल्म में लीड रोल में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) नजर आए थे। फिल्म में उनके किरदा

    र का नाम पुष्पाराज था। फिल्म में साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे। ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद अब मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर काफी उत्साहित है। 

    ‘पुष्पा: द राइज’ पार्ट 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।  अल्लू अर्जुन टीम के साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू करेंगे। यह फिल्म का पहला शेड्यूल होगा। जबकि पुष्पा 2 पर काम पहले ही लोकेशन स्काउटिंग और स्क्रिप्ट के मामले में शुरू हो चुका है, अल्लू अर्जुन जून जुलाई में काम शुरू करने के लिए तैयार हैं। मेकर्स फिल्म को अगले साल यानी समर 2023 में रिलीज करने की योजना बना रहे है। 

    पुष्पा, फहद फासिल अभिनीत, न केवल दक्षिण क्षेत्रों में बल्कि हिंदी बेल्ट में भी रिकॉर्ड तोड़ संग्रह के साथ तूफान से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने में सफल रही। अपने अभूतपूर्व नाटकीय प्रदर्शन के बाद, इस अल्लू अर्जुन स्टारर ने अद्भुत प्रदर्शन किया और स्ट्रीमिंग दिग्गज के माध्यम से और भी अधिक कमाई की।