समांथा के आइटम नंबर विवाद पर अल्लू अर्जुन का खुलासा, बोले- ‘कुछ भी लिखा गया वह सच…’

    Loading

    Allu Arjun’s disclosure on Samantha’s item number controversy, said- ‘Whatever is written is the truth…’ : साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) लगातार अपनी आगामी फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म इस महीने 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले हाल ही में मेकर्स ने आइटम नंबर रिलीज किया था। इस गाने में समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दी थी। फिल्म ‘पुष्पा’ में सामंथा गाने के जरिए स्पेशल अपीयरेंस करती दिखाई देंगी। ‘उ अंतावा उ उ अंतावा’ गाने को देवी द्री प्रसाद ने रचा है। अभिनेत्री का यह बोल्ड अंदाज किसी को बहुत ज्यादा पसंद आया तो कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने समांथा को काफी ट्रोल भी किया। और तो और ‘उ अंतावा उ उ अंतावा’ आइटम सॉन्ग के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ। 

    शिकायतकर्ता ने दर्ज मामले में बताया कि ‘यह गाना पुरुषों को उकसाने के लिए बनाया गया है। यह काफी बोल्ड है इसे बैन करना चाहिए।‘ यह गाना रिलीज के बाद कई जगह पर अल्लू अर्जुन और समांथा के खिलाफ प्रदर्शन भी किए गए। ऐसे में अब अल्लू अर्जुन ने इस विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। चेन्नई में मीडिया से बात करते हुए अभिनेता ने कहा- ‘यह सच है। गाने में जो कुछ भी लिखा गया है वह सच है।‘

    खैर, ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन सुकुमार द्वारा किया है। ‘पुष्पा: द राइज’ का पहला भाग जहां 17 दिसंबर को रिलीज होगा, वहीं दूसरा भाग 2022 में दर्शकों के सामने होगा।