अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव को ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन ने भेजा खास तोहफा, पढ़े पूरी खबर

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) इस समय अपने जीवन की सबसे कठिन लड़ाई लड़ रहे हैं। दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की सेहत में थोड़ा सुधार हुआ है। हालांकि, वे अभी तक ठीक नहीं हुए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें होश में आने में कुछ समय लगेगा। राजू श्रीवास्तव के चाहनेवाले उनके शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। फैंस के साथ-साथ कई एक्टर्स भी राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी उनके लिए कुछ खास भेजा है।

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को कुछ मैसेज भेजे हैं। शुक्रवार शाम अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के फोन पर मैसेज कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। अमिताभ बच्चन पहले दिन से राजू को मैसेज कर रहे थे। लेकिन, राजू का फोन स्विच ऑफ होने के कारण परिवार के सदस्य उनके मैसेज को नहीं देख पाए थे। एम्स के डॉक्टरों ने राजू के परिवार से कहा कि वे किसी ऐसे व्यक्ति की आवाज सुनें, जिसे वे आदर्श मानते हैं या जिसकी आवाज उन्हें प्रिय है। इससे उनके स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है। डॉक्टर की इस सलाह को सुनकर परिवार ने तुरंत अमिताभ बच्चन का नाम लिया। उन्होंने तुरंत अमिताभ बच्चन के ऑफिस में फोन किया। तो उनसे कहा गया कि अमिताभ बच्चन उन्हें लगातार मैसेज कर रहे हैं, उन्हें फोन ऑन कर देना चाहिए।

    राजू के बंद फोन को ऑन करने के बाद परिवार वालों ने मैसेज देखा। इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन से अनुरोध किया कि यदि उन्होंने अपना संदेश रिकॉर्ड किया और भेजा, तो हम इन ओडियो को राजू को सूना सकते हैं। राजू के परिवार के इस अनुरोध को सुनकर अमिताभ बच्चन ने भी तुरंत उनकी इच्छा दर्ज की और उन्हें भेज दिया। बता दें, 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज के दौरान राजू श्रीवास्तव को अचानक दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। भर्ती होने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई थी, लेकिन हाल ही में खबर आई है कि राजू श्रीवास्तव की हालत में कुछ सुधार हुआ है।