अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव ने शुरू की ‘खो गए हम कहां’ की शूटिंग, फैंस के लिए शेयर की तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) एक साथ काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जोया अख्तर, अर्जुन वरेन सिंह और रीमा कागती द्वारा लिखित यह फिल्म डिजिटल युग की कहानी को पर्दे पर लाएगी। सितंबर 2021 में फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया था। साथ ही मेकर्स ने फिल्म को घोषणा भी की थी। ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) के बाद  अभिनेताओं ने अब फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग सेट पर ली गई तस्वीरों से पता चल रहा है कि अनन्या, सिद्धांत और आदर्श अपनी फिल्म के लिए मेकअप और लुक ट्रायल कर रहे है। एक-दूसरे के साथ नासमझ होने से लेकर क्यूट निकनेम देने तक, अनन्या, सिद्धांत और आदर्श फिल्म को लेकर उत्साहित दिखे।

    अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आदर्श और सिद्धांत द्वारा क्लिक की गई कुछ तस्वीरों को दोबारा पोस्ट किया। एक तस्वीर में, अनन्या को आदर्श को सीधे चेहरे से देखते हुए देखा जा सकता है, जबकि उसने मिरर सेल्फी क्लिक की थी। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, “HMU ft.grumps @ananyapanday।” इस पर अनन्या ने जवाब दिया, “वह मेरा खुश चेहरा है !! #KhoGayeHumKahan।” बाकी तस्वीरों में, सिद्धांत को अनन्या और आदर्श की तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा जा सकता है, जब वे मेकअप करवा रहे थे। यहां तक ​​कि आदर्श और सिद्धांत की क्यूट दोस्ती भी पर्दे के पीछे की तस्वीरों में कैद हो गई।

    अर्जुन वरेन सिंह द्वारा निर्देशित, खो गए हम कहां अनन्या, आदर्श और सिद्धांत द्वारा निबंधित किए जाने वाले तीन दोस्तों की कहानी है। फिल्म को जोया अख्तर, अर्जुन वरेन सिंह, रीमा कागती ने लिखा है। इसे रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें, अनन्या और सिद्धांत ने हाल ही में एक साथ ‘गहनियां’ की थी।