MMS लीक पर अंजलि अरोड़ा हुई इमोशनल, बोलीं- ‘ मेरी इज्ज़त के साथ मत खेलो…’

    Loading

    मुंबई: ‘कच्चा बादाम’ गाने का वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) रातों रात सनसनी बन गई थी। बाद में अभिनेत्री को कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में हिस्सा बनने का मौका मिला। इसके बाद अंजलि को काफी लोकप्रियता मिली। इसी बीच अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इस वीडियो में अदाकारा कथित तौर परआपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। कई अटकलों के बाद, वीडियो असली है या नकली, अंजलि ने खुद वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने दावा किया है कि ‘कुछ लोग उसकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अंजलि ने वायरल वीडियो पर चुप्पी तोड़ी हैं। 

    अंजलि अरोड़ा ने कहा- ‘मुझे नहीं पता की ये कौन कर रहा हैं। किसी और वीडियो पर मेरी फोटो लगाया है और इसे मेरा वीडियो बताया है। मेरे इन फैंस के वजह से मैं हूं, इनके परिवार की तरह मेरा भी परिवार है। मुझे यह बताते हुए दुख कि मेरा भी परिवार इस वीडियो के वायरल होने से परेशान है। youtube पर कोई फालतू वीडियो पोस्ट कर इसे अंजलि अरोड़ा का एमएमएस बताया जा रहा है। मेरे भी है, परिवार है… छोटे भाई हैं जो ये देखते हैं।’ अभिनेत्री ने आगे कहा, “ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं… जब किसी की बारबरी ना हो पाए तो उसे बदनाम करना शुरू कर दो। तो बस यही सब कर रहे हैं।मेरे साथ यह लॉक अप शो के समय से चल रहा है। शो में रहने के दौरान भी ऐसा ही हुआ था और उसके माता-पिता ने यह कहते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की थी कि उसके नाम पर एक नकली वीडियो प्रसारित किया जा रहा है।’ 

     

    अंजलि ने बताया कि उसके माता-पिता ने उससे इस बारे में कभी सवाल नहीं किया। उसने यह भी साझा किया कि लोगों को यह समझ में नहीं आता कि किसी का परिवार इससे कैसे प्रभावित होगा और आजकल लोग यह सब करने में मजा लेते हैं। उन्हें लगता है कि यह बहुत अच्छा है। सिर्फ 21 साल की होने के नाते, उसने साझा किया कि वह इस सब के लिए तैयार नहीं है।’ बता दें, अंजलि ने बुधवार को अपना आगामी संगीत वीडियो ‘सैयां दिल में आना रे’ लॉन्च किया, जो 1951 की फिल्म बहार के इसी नाम से गाने का रीमेक है।