‘अंतिम’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, ‘भाईजान’ सलमान खान से भिड़े आयुष शर्मा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने फिल्म 'अंतिम' का फर्स्ट लुक साझा करते हुए लिखा, 'अंतिम की शुरुआत...'

Loading

Antim First Look: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim:The Final Truth) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में भाईजान दमदार किरदार में दिखाई देंगे।  फिल्म में सलमान के साथ उनके जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) नजर आएंगे। ‘अंतिम’ फिल्म में जहां सल्लू मिया पुलिस के कैरेक्टर में दिखाई देंगे तो वहीं आयुष का किरदार गैंगस्टर का होगा। फिल्म को चर्चा में बनाए रखने के लिए सलमान ने  ‘अंतिम’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया है। इसमें आयुष सुपरस्टार सलमान के साथ दो-दो हाथ करते दिखाई दिए। दर्शकों को इनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। ‘अंतिम’ फिल्म के फर्स्ट लुक में आप देख सकते हैं कि सल्लू मिया की तरह आयुष शर्मा ने भी अच्छी-खासी बॉडी बनाई है। देखें ‘अंतिम’ का फर्स्ट लुक –

सलमान खान ने फिल्म ‘अंतिम’ का फर्स्ट लुक साझा करते हुए लिखा है, ‘अंतिम की शुरुआत…।’ बता दें, फिल्म का लुक फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। ‘अंतिम’ (Antim) यह सलमान खान प्रोडक्शंस की फिल्म है। इसका निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। यह साल 2018 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘मुलशी पॅटर्न’ का रीमेक बताया जा रहा है। इस फिल्म के लिए आयुष शर्मा ने काफी मेहनत की है। सल्लू मिया की यह फिल्म अगस्त 2021 में रिलीज हो सकती है।

‘अंतिम’ के अलावा सलमान खान (Salman Khan) आगामी फिल्म  ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर भी उत्साहित है। यह फिल्म 2022 में ईद के मौके पर रिलीज की जा सकती है। फिल्म में दिशा पटानी सल्लू मियां के साथ फिर से एक बार रोमांस करती दिखाई देंगी।