Anupam Kher
Photo Credit- Anupam Kher Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहते है। वो आए दिन अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की बातें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते है। अभिनेता इन दिनों अपने आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ के शूटिंग के लिए दिल्ली में रुके है। एक्टर अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर WWE रेसलर द ग्रेट खली से मिले। उनकी ये मुलाकात काफी ठहाके भरी रही। अनुपम खेर अपने इन्स्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर किए है।

    जिसमें एक तस्वीर में वो द ग्रेट खली के बगल में खड़े दिखाई दे रहे है, लेकिन उसमें उन्हें अपने हाइट की कमी महसूस हुई। जिसको पूरा करने के लिए उन्होंने एक नायाब तरीका ढूंढा और बगल में रखी कुर्सी पर चढ़ गए और तब उन्होंने खली के साथ अपनी दूसरी तस्वीर खिंचवाई। पहले तस्वीर में जहां अभिनेता उदास थे। वहीं दूसरी तस्वीर में अपनी हाइट खली की हाइट से बढ़ाकर काफी खुश नजर आ रहे है। अगर हम बात करें अनुपम खेर के पहनावे की तो अभिनेता कैजुअल वियर में दिखाई दे रहे है साथ ही वो अपनी आंखों पर स्टाइलिश सनग्लास भी लगाए है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि अगर द ग्रेट खली से अपनी लंबाई बढ़ानी है तो उसका एक ही तरीका है और वो मेरे इस पोस्ट के दूसरे तस्वीर में है। वास्तव में अभिनेता के इस पोस्ट से उनके फैंस काफी एन्जॉय कर रहे है।

    आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ में अनुपम खेर के अलावा अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीती चोपड़ा और सारिका भी अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके बाद अनुपम खेर विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ में भी अपनी भूमिका निभाने वाले है।