‘अनुपमा’ फेम अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन, कोरोना ने ली एक और कलाकार की जान

    ‘Anupama’ fame actress Madhavi Gogate passed away, Corona took the life of another artist: हिट टीवी शो ‘अनुपमा’ फेम अभिनेत्री माधवी गोगटे (Madhavi Gogate) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अदाकारा ने 58 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री की कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद दिग्गज अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इलाज के दौरान वह कोविड संक्रमण से उबर रही थीं। लेकिन अचानक उनकी हालत बिगड़ती गई और उन्होंने 21 नवंबर को दोपहर में अंतिम सांस ली। 

    अभिनेत्री माधवी गोगटे की को-स्टार रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट जारी किया है। अदाकारा ने लिखा- ‘कितना अनकहा रह गया… सद्गति माधवी जी…’ इसके साथ ही अभिनेत्री रूपाली ने ‘अनुपमा’ के सेट पर ली गई माधवी गोगटे की एक तस्वीर भी साझा की है। 

    रूपाली गांगुली के बाद टीवी अभिनेत्री नीलू कोहली (Nilu Kohli) ने दुःख जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘माधवी गोगते मेरे प्यारे दोस्त… मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमें छोड़ दिया है… ।‘  

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)

    बता दें, माधवी गोगटे का निधन मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में हुआ है। उन्होंने टीवी के अलावा हिंदी और मराठी फिल्मों में उल्लेखनीय काम किया है। अदाकारा को अभिनेता अशोक सराफ की फिल्म ‘घनचक्कर’ से फेम मिला। मौत से पहले माधवी ‘अनुपमा’ टीवी शो में वह रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा की मां की भूमिका निभाते दिखाई दे रही थी।