Athiya Shetty-KL Rahul Wedding
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor ) सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के शादी के चर्चे इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वहीं बीते दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी उनके शादी को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि वो बहुत जल्द एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। इनके शादी को लेकर इससे पहले भी चर्चाएं उठ चुकी है। वहीं अथिया शेट्टी और केएल राहुल के शादी को लेकर ये भी खबरें हैं कि ये तीन महीने में एक-दूसरे के साथ शादी कर लेंगे।

    अथिया शेट्टी और केएल राहुल पिछले तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। वहीं हाल ही में केएल राहुल के पैरेंट्स अथिया शेट्टी से मुंबई में मुलाकात भी किए थे। जिसके बाद लोग बड़ी तेजी से ये कयास लगा रहे है कि ये जल्द ही शादी करने वाले है, लेकिन अथिया शेट्टी और केएल राहुल के शादी को लेकर अब सुनील शेट्टी की प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है। सुनील शेट्टी ने एक वेबसाईट से हुए बातचीत में इन खबरों को महज अफवाह बताया और अथिया शेट्टी और केएल राहुल के शादी को लेकर चल रहे चर्चाओं को भी खारिज कर दिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

    उन्होंने यह भी कहा कि ना तो शादी की कोई प्लानिंग चल रही है और ना ही इसकी कोई तैयारी। इससे पहले बीते मई महीने में अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी ने भी इस शादी को अफवाह बताया था। वहीं हाल ही में अथिया शेट्टी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखकर शेयर की है।

    जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि इस 3 महीने में होने वाली शादी में मुझे इनवाइट किया जाएगा…. लोल’ अगर हम बात करें अथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट कि तो वो आखिरी बार देबमित्रा हसन की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आई थी।