Avatar 2 Box Office Collection Day 2
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : जेम्स कैमरून (James Cameron) की निर्देशित हॉलीवुड (Hollywood) की मचअवेटेड (Much Awaited) फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ (Avatar The Way Of Water) 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ थिएटरों के बाहर देखने को मिल रही है। दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 41 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

    जिससे ये फिल्म हॉलीवुड की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है। हालांकि, फिल्म का कलेक्शन आंकड़ा पांचवें दिन नीचे गिरता दिखा, लेकिन फिर भी फिल्म पांचवें दिन अपनी कमाई को बरकरार रखी है। जिससे मेकर्स काफी खुश हैं। 13 साल बाद पर्दे पर जेम्स कैमरून की लौटी फिल्म ‘अवतार’ का सिक्वल ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ का क्रेज फैंस में अधिक देखने को मिल रहा है। फिल्म ने जहां पहले दिन 40.3 करोड़ रुपए की कमाई की।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by James Cameron (@jamescameronofficial)

    तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 42.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। अगर हम बात करें फिल्म के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस बिजनेस की तो फिल्म ने तीसरे दिन 46 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म का ये आंकड़ा चौथे दिन गिरते हुए देखा गया। चौथे दिन फिल्म 18.6 करोड़ रुपए का ही बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर पाई। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन लुढ़कर 16 करोड़ रुपए पर पहुंच गया। फिल्म ने पांचवें दिन महज 16 करोड़ रुपए ही कमाए।

    फिल्म के पांचवें दिन के कुल कलेक्शन को मिलाकर फिल्म 163.40 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म में सैम वर्थिंगटन, सिगर्नी वीवर, जोई सलदाना, स्टीफन लैंग, केट विंसलेट, ब्रिटेन डाल्टन और क्लिफ कर्टिस ने भी अपनी अहम भूमिका निभाई हैं।