देश में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G Box Office Estimates) रिलीज हो गई है। इस फिल्म से अभिनेता को काफी उम्मीदें है। फिल्म ने रिलीज से साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन अच्छा बिजनेस कर मेकर्स को मालामाल कर देंगी। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.25 से 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म देश के करीब 2500 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है। मालूम हो कि मेकर्स ने इन आंकड़ों को अभी तक आधिकारिक नहीं किया है। 

    पिछली बार आयुष्मान खुराना ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘अनेक’ जैसी फिल्मों में अहम भूमिका में दिखाई दिए थे। कम बजट वाली इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ने पहले दिन 1.78 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इसकी तुलना में  ‘डॉक्टर जी’ पहले दिन अच्छी कमाई करती दिखाई दे रही हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

     ‘डॉक्टर जी’ रिलीज से पहले फिल्म के मेकर्स ने प्रमोशन करते हुए टीजर, पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज किया था। जोकि दर्शकों को काफी पसंद भी आया था। बता दें, फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा रकुलप्रीत सिंह, शेफाली शाह, शीबा चड्ढा जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।