‘बाहुबली’ अभिनेता सत्यराज हुए अस्पताल में भर्ती, निर्माता प्रियदर्शन को भी हुआ कोरोना

    Loading

    ‘Bahubali’ actor Sathyaraj hospitalized, producer Priyadarshan also got corona: बाहुबली (Baahubali) के ‘कटप्पा (Katappa)’ फ़ेम अभिनेता सत्यराज (Sathyaraj) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता की कोविड 19 मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही कुछ दिक्कतों के चलते उन्हें परिवार वालों ने आनन-फानन में चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। दरअसल, सत्यराज पिछले कुछ दिनों से कोरोना का इलाज करा रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद अभिनेता ने अस्पताल में जाने के बजाय घर पर ही होम आइसोलेशन में रहना पसंद किया। लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें परिवार वालों ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इस समय सत्यराज का इलाज चल रहा है। 

    फिल्म निर्माता प्रियदर्शन (director Priyadarshan ) भी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियदर्शन को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद उनकी सेहत अब पहले से काफी बेहतर है।

    अभिनेता सत्यराज और निर्माता प्रियदर्शन के अलावा इस समय साउथ अभिनेत्री तृषा, महेश बाबू, नफीसा अली, अरिजित सिंह और मानवी गागरू जैसे की सितारों को कोरोना की लागन हुई है। इनमें से कुछ सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर फैंस को इसकी जानकारी दी और सावधान रहने की अपील की।