महाठग सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीस को राहत, अदालत से मिली जमानत

    Loading

    नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को मंगलवार को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को 2 लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि का एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर जमानत दे दी है। जैकलीन पहले से ही इस मामले में अंतरिम जमानत पर बाहर थीं। इससे पहले, अदालत में 10 नवंबर को जैकलीन की जमानत पर लंबी बहस हुई थी, जिसके बाद अदालत ने यह फैसला सुरक्षित रख लिया था।

    अदालत पहुंचीं जैकलीन  फर्नांडीज

    10 नवंबर को कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद अदालत ने अगले दिन फैसला सुनाने की बात कही थी। हालांकि 11 नवंबर को भी एक्ट्रेस की रेगुलर बेल पर फैसला नहीं आ सका। जहां अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। यहां अदालत ने उन्हें बड़ी राहत दी है। 

    अदालत ने लगाई ED को फटकार

    अदालत ने सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ED) को फटकार लगाई थी। पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा था कि, एजेंसी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया तो उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया। वहीं, अदालत ने चुनिंदा लोगों पर कार्रवाई करने को लेकर भी एजेंसी से सवाल किए।