‘यशोदा’ रिलीज से पहले सामंथा ने कहा- ‘जिस तरह से ट्रेलर को प्यार मिला है, मैं वास्तव में खुश हूं…’

    Loading

    मुंबई: सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर यशोदा (Yashoda) रिलीज के करीब आने के साथ, सुपरस्टार की एक्शन-थ्रिलर के लिए पूरा देश फैन-मैनिया से घिरा हुआ है। देश की सबसे बड़ी पैन इंडिया, महिला-सेंट्रिक, थिएट्रिकल रिलीज का प्रतीक देते हुए, जबकि देश के दक्षिणी हिस्से में प्रशंसक भव्य भावो के साथ अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं, सामंथा ने अपनी पहली हिंदी थियेटर रिलीज़ के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। देश के विभिन्न हिस्सों में एक उत्साह पैदा करते हुए, सामंथा के प्रशंसक सप्ताह की बड़ी रिलीज, यशोदा, के लिए कमर कस रहे हैं । हैदराबाद से लेकर राजमुंदरी, विजयनगरम, काकीनाडा, नंदयाल, विजयवाड़ा और विजाग तक, देश भर के विभिन्न शहरों में सामंथा के यशोदा अवतार के विशाल पोस्टर कट-आउट प्रदर्शित करने के साथ, फैंस अपना समर्थन पेश कर रहे है। 

    तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली यशोदा भारत में एक महिला केंद्रित फिल्म के लिए सबसे व्यापक अखिल भारतीय नाटकीय रिलीज के रूप में उभरती है, जो संयोग से सामंथा की पहली हिंदी फिल्म भी है। अपने पहले हिंदी फिल्म के बारे में बात करते हुए, सामंथा ने कहा, “मैं काफी नर्वस हूं, मुझे नहीं पता कि क्या उम्मीद करनी है, लेकिन जिस तरह से ट्रेलर को हिंदी दर्शकों द्वारा प्यार मिला है , उससे मैं वास्तव में खुश हूं। मैं प्रतिक्रिया से बेहद खुश और विनम्र हूं।” ‘द फैमिली मैन’ के साथ सामंथा की पहली पैन इंडिया उपस्थिति की सफलता के बाद, सामंथा का स्टारडम पूरे देश में कई गुना बढ़ गया। उसी को बढ़ाते हुए, ‘ओ अंतावा’ में सामंथा के बोल्ड और खूबसूरत अवतार ने अभिनेत्री को एक सर्वेक्षण के अनुसार सबसे बड़ी अखिल भारतीय महिला सुपरस्टार बना दिया। यशोदा के लिए तैयार, सामंथा ने अपने पावर-पैक एक्शन अवतार के साथ फिल्म के लिए काफी चर्चा पैदा की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

     

    हरि और हरीश द्वारा निर्देशित, यशोदा श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले सिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित है, जिसमें सामंथा मुख्य भूमिका में हैं, एक्शन थ्रिलर में वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा भी हैं। कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा सहित अन्य। संगीत के लिए मनी शर्मा, सिनेमैटोग्राफी के लिए एम सुकुमार और संपादक के रूप में मार्तंड के वेंकटेश के साथ, यशोदा 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।