Hera Pheri 3 & Welcome 3
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की सुपरहिट फिल्मों (Films) में से एक हैं ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri) और ‘वेलकम’ (Welcome) जिसे देखकर दर्शकों ने काफी इंटरटेन किया था। जहां फिल्म ‘हेरा फेरी’ में एक्टर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी ने अपने प्रशंसकों को अपने कॉमेडी अंदाज से हंसाया था तो वहीं फिल्म ‘वेलकम’ में अनिल कपूर और नाना पाटेकर का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था। फैंस बड़ी बेसब्री से इन फिल्मों के अगले पार्ट्स का इंतजार कर रहे हैं।

    वहीं अब इन दोनों ही फिल्मों को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जो फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ और ‘वेलकम 3’ के लिए प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अपनी कमर कस ली है। जानकारी के अनुसार वो जल्द ही इन फिल्मों को लेकर ऑफिसियल अनाउंसमेंट करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार फिरोज नाडियाडवाला ने इन दोनों प्रोजेक्ट्स पर साल 2023 से काम शुरू करने का फैसला लिया है।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक फिरोज नाडियाडवाला ने आनंद पंडित से बातचीत किया और उनका कहना है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ के लिए एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी कास्ट किए जाए। वहीं फिल्म ‘वेलकम 3’ में एक बार फिर अनिल कपूर और नाना पाटेकर का जलवा दिखेगा। बता दें इन दोनों फिल्मों के लिए डायरेक्टर की भी तलाश हो रही हैं। हालांकि, अभी तक इन सभी के बारे में कोई ऑफिसियल बयान सामने नहीं आया है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार प्रोड्यूसर सितंबर-अक्टूबर तक इसका ऐलान करेंगे।