‘लव हॉस्टल’ रिलीज से पहले बॉबी देओल का खुलासा, बोले- ‘अलग और असरदार किरदार निभाना चाहता हूं…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा कि वह अलग तरह के असरदार किरदार निभाने के लिए प्रयासरत हैं। वह अपनी आगामी फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। ‘लव हॉस्टल’ अपराध आधारित थ्रिलर फिल्म है जो उत्तर-भारत के ग्रामीण परिवेश पर केंद्रित है। इसके पटकथा लेखन और निर्देशन का काम शंकर रमन ने किया है। शंकर रमन इसके पहले पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म ‘गुड़गांव’ का निर्देशन कर चुके हैं। ‘लव हॉस्टल’ में युवा-युगल (विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा) की उठा-पटक भरी यात्रा को दर्शाया गया है। ‘लव हॉस्टल’ का शुभारंभ 25 फरवरी को स्ट्रीमिंग सेवा जी-5 पर होगा। फिल्म में युगल को एक भाड़े के क्रूर बदमाश (देओल) द्वारा धमकाया जाता है। ‘क्लास ऑफ 83’ और आगामी फिल्म ‘लव हॉस्टल’ का उदाहरण देते हुए देओल ने कहा कि यह उनकी ऑनस्क्रीन छवि तोड़ने और विभिन्न भूमिकाओं की तलाश करने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि वह खुद को मुख्य भूमिका निभाने तक सीमित नहीं करना चाहते।

    उन्होंने कहा, ‘‘जब मैंने ‘क्लास ऑफ 83’ की थी तो मेरी मुख्य भूमिका नहीं थी, मैं उन पात्रों में से एक था जो कहानी के लिए महत्वपूर्ण हैं। ठीक वैसा ही ‘लव हॉस्टल’ के साथ है। मैं इसमें एक किरदार निभा रहा हूं, मैं मुख्य भूमिका में नहीं हूं।’ उन्होंने कहा कि वह अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वह यह भी मानते हैं कि दर्शक इतने बदल गए हैं कि वे अब एक अभिनेता को विभिन्न भूमिकाओं, पात्रों के साथ स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। 53 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह दमदार और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहते हैं, ताकि लोग उसकी कल्पना नहीं कर सकें जैसे कि वेब-शृंखला ‘आश्रम’ में उन्होंने एक स्वयंभू संत की भूमिका निभाई थी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

    अभिनेता शाहरुख खान समर्थित ‘लव हॉस्टल’ में देओल ‘डागर’ की भूमिका में नजर आएंगे। देओल ने ‘लव हॉस्टल’ का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने कभी इतनी गहराई वाली नकारात्मक भूमिका नहीं निभाई है। (भाषा)