Salman - Jr.NTR
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के लॉन्चिंग मशीन सलमान खान ने अब साउथ सिनेमा का रुख किया है। खबर है कि सलमान खान साउथ सुपर स्टार जूनियर एनटीआर को बॉलीवुड में लांच करने जा रहे हैं। इससे पहले खबर थी कि जूनियर एनटीआर को यशराज प्रोडक्शन ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर-2’ से बॉलीवुड में लांच करेगा। हालांकि उन्हें इस फिल्म के पहले ही साइन किया जा चुका है। लेकिन खबरों के मुताबिक़ सलमान खान ने जूनियर एनटीआर को अपनी फिल्म ‘टाइगर-3’ बॉलीवुड में लॉच करने का वीड़ा उठाया है।

लांच करने को उत्सुक है यशराज

बता दें कि जूनियर एनटीआर की गिनती साउथ के बड़े स्टार्स में की जाती है। हालही में उनकी ‘आरआरआर’ ने पूरे देश में रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। वो हिंदी दर्शकों के बीच भी खासे लोकप्रिय हैं। उनकी इसी लोकप्रियता को भुनाने के लिए यशराज फिल्म्स उन्हें बॉलीवुड में लांच करने को उत्सुक है।

ऋतिक से लड़ेंगे जूनियर एनटीआर

ख़बरों के मुताबिक़ जूनियर एनटीआर ‘टाइगर-3’ में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। जबकि ‘वॉर-2’ में वो रक अहम किरदार में नजर आएंगे, जो फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। दरअसल यशराज की प्लानिंग ये है कि ‘वॉर’ की रिलीज से पहले ‘टाइगर-3’ में जूनियर एनटीआर के लिए एक पुख्ता जमीन तैयार कर दी जाए, ताकि वो हिंदी दर्शकों के लिए एक जाना पहचाना चेहरा बन जाए। 

जूनियर एनटीआर की साउथ में इमेज एक एक्शन स्टार की है। इसलिए जब साउथ का यह एक्शन हीरो बॉलीवुड के एक्शन हीरो सलमान खान से भिड़ेगा तो नजारा वाकई दिलचस्प होगा।