Pathaan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) काफी विवादों में रहा। वहीं एक बार फिर ये गाना चर्चाओं में बना हुआ है। जहां विवाद के बाद सीबीएफसी ने मेकर्स को इस गाने में बदलाव करने की सलाह दी है। तो वहीं अब इस गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने तंज कसा है।

    सिंगर सज्जाद अली ने बिना फिल्म का नाम लिए ही इशारों-इशारों में ही फिल्म ‘पठान’ के ‘बेशरम रंग’ गाने को अपने सालों पुराने गाने ‘अब के हम बिछड़े’ का कॉपी बताया है। यहां तक कि सज्जाद अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने गाने का एक वीडियो भी हिंट के तौर पर शेयर किया है। वीडियो के शुरुआत में सज्जाद अली कहते हैं कि मैं यूट्यूब पर कुछ नए फिल्मों का गाना सुन रहा था। जहां उन्हें एक गाना सुनकर उनका 25-26 साल पुराना गाना याद आ गया। जिसके बाद सिंगर अपने गाने के लाइनों को गाते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sajjad Ali Official (@thesajjadali)

    सज्जाद अली ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘फिल्म का एक नया गाना सुनने के बाद, इसने मुझे 26 साल पहले रिलीज हुए मेरे गाने ‘अब के हम बिछड़े’ की याद दिला दी। आनंद लेना!!’ उनके इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यूजर्स फिल्म ‘पठान’ के ‘बेशरम रंग’ गाने को सज्जाद अली के इस गाने का कॉपी बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यह ‘पठान’ का ‘बेशरम रंग’ जैसा लगता है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सज्जाद अली संगीत रचना पर आधारित ‘बेशरम रंग’ गीत भारतीय हमेशा हमारी संगीत रचना को पायरेट करते हैं और उन्होंने हमारे पाकिस्तानी गायकों को श्रेय भी नहीं दिया।’

    तीसरे यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख खान ‘पठान’ मूवी सॉन्ग कॉपी बाय पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली सॉन्ग जरूर देखें शेयर करें और खुद फैसला करें थैंक यू!’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लगभग हर बॉलीवुड फिल्म के गाने को धुन की तरह कॉपी किया जाता है और उन्होंने जापानी गाने और पुराने/नए पाकिस्तानी गाने भी कॉपी किए हैं।’

    गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होगी।